AIS: ऑस्ट्रेलियाई स्टिंगर्स के लिए घर से दूर एक घर

News

टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों में जाने के लिए एक वर्ष से भी कम समय के साथ, ऑस्ट्रेलियाई स्टिंगर्स AIS में तीन महीने के प्रशिक्षण शिविर के लिए कैनबरा में स्थानांतरित हो रहे हैं।

18 चयनित एथलीटों के लिए टोक्यो की यात्रा पर यह एक महत्वपूर्ण कदम है और उम्मीद है कि शिविर से खिलाड़ियों को बढ़त मिलेगी।

ऑस्ट्रेलियाई स्टिंगर्स हेड कोच प्रेड्रैग मिहेलोविक ने कहा कि टीम को पूल के अंदर और बाहर एक साथ अतिरिक्त समय का फायदा होगा।

“हमारी टीम के सदस्य चार राज्यों में फैले हुए हैं और इस विस्तारित अवधि के लिए सभी को एक ही स्थान पर रखना हमारी टीम की तैयारियों के लिए एक बहुत बड़ा लाभ होगा,” मिहैलोविक ने कहा।

“यह शिविर टोक्यो के लिए हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण इमारत ब्लॉक है। यह खिलाड़ियों को न केवल शारीरिक तैयारी, कौशल और सामरिक खेल पर एक साथ काम करने का अवसर देगा, बल्कि मजबूत संबंधों के निर्माण पर भी ध्यान केंद्रित करेगा ”

उन्होंने कहा, “यह हमारे एथलीटों की बहुत बड़ी प्रतिबद्धता है, जो अपने ओलंपिक लक्ष्य का पीछा करने के लिए घर पर अपना जीवन लगा रहे हैं,” उन्होंने कहा।

ऑस्ट्रेलियाई स्टिंगर्स घर पर एक सप्ताह में अलग किए गए प्रत्येक प्रशिक्षण ब्लॉक के साथ तीन, तीन-सप्ताह के प्रशिक्षण स्टेंट को पूरा करेंगे। शिविर 9 सितंबर को शुरू होगा और 21 दिसंबर को समाप्त होगा।

 

लड़के के दस्ते के साथ-साथ हंगरी की महिला टीम के खिलाफ तैयारी करेगी जो दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी।

2000, 2004, 2008 और 2012 ओलंपिक खेलों के अभियानों से पहले इसी तरह के शिविरों का मंचन किया गया था और इसके परिणामस्वरूप ऑस्ट्रेलियाई स्टिंगर्स को सफलता मिली जिन्होंने सिडनी (2000) में स्वर्ण और बीजिंग (2008) और लंदन (2012) में कांस्य जीता।

AUSSIE STINGERS रेजिडेंशियल कैंप सक्वाड:

एबी एंड्रयूज (QLD)
ज़ो अरानसिनी (WA)
Elle Armit (NSW)
इसोबेल बिशप (NSW)
हन्ना बकलिंग (NSW)
पास्कल केसी (NSW)
कीजा गोफ़र्स (NSW)
ब्रोंटे हॉलिगन (NSW)
लिलियन हेजेज (WA)
मटिल्डा किर्न (NSW)
ब्रॉनवेन नॉक्स (QLD)
लीना मिहेलोविक (NSW)
गैब्रिएला पाम (QLD)
एमी रिज (एनएसडब्ल्यू)
मैडेलीन स्टीयर (VIC)
रोवी वेबस्टर (VIC)
ली यानित्सस (NSW)
जेसिका ज़िम्मरमैन (WA)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *