पहले ट्वेंटी ट्वेंटी को देखें: चैप्लिन पर आधारित नया वर्डप्रेस डिफ़ॉल्ट थीम

Technology Updates

एंडर्स नॉरेन ने आज नए ट्वेंटी थीम के लिए डिजाइनों का अनावरण किया। जैसा कि इस सप्ताह के शुरू में अनुमान लगाया गया था, वर्डप्रेस नोरेन की चैपलिन थीम को फिर से तैयार करेगा, ताकि विवशता वाले 5.3 रिलीज़ टाइमलाइन पर नई डिफ़ॉल्ट थीम को शिपिंग करने में तेजी आए।

हालाँकि नई डिफ़ॉल्ट थीम चैपलिन पर आधारित होगी, लेकिन यह उसी शैली को बरकरार नहीं रखेगी।

“एक आधार के रूप में एक मौजूदा विषय का उपयोग करने से हमें विकास में तेजी से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी,” नॉरेन ने कहा। “चैप्लिन की शैली बहुत कम है, हालांकि यह अभी भी अपनी ही चीज़ की तरह दिखेगी और महसूस करेगी।”

घोषणा में उन्होंने जो स्क्रीनशॉट साझा किया वह पूरी तरह से अलग विषय की तरह दिखता है। केवल कुछ रंग और टाइपोग्राफी परिवर्तनों के साथ, सामग्री के लिए एक केंद्रित कॉलम के साथ, ट्वेंटी ट्वेंटी का अपना अलग चरित्र है।

बीस बीस उप pagetwenty-बीस एकल पद
नॉरेन ने कहा कि उन्होंने इसे ब्लॉक के संयोजन के आधार पर व्यवसायों, संगठनों और ब्लॉगों के लिए उपयुक्त एक लचीली, सभी उद्देश्य वाली थीम के रूप में तैयार किया है।

ट्वेंटी ट्वेंटी की शुरुआत करने वाले पोस्ट में उन्होंने कहा, “ब्लॉक एडिटर का वादा उपयोगकर्ताओं को अपनी साइट्स को डिज़ाइन करने और उन्हें फिट होने की स्वतंत्रता देने के लिए है।” “एक विषय की ज़िम्मेदारी उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाने के लिए है ताकि वे अंतिम परिणाम की तरह दिखने के लिए अपनी प्रेरित दृष्टि बना सकें, और उपयोगकर्ता के इरादे से भी काम कर सकें।”

शीर्षासन के लिए थीम का उपयोग इंटरफेस के लिए किया जाता है, शीर्षों में उपयोग किए जाने पर अपनी सुगमता और साहसिक व्यक्तित्व के लिए चुना जाता है। यह एक वैरिएबल फ़ॉन्ट संस्करण में भी आता है, जो नॉरेन ने कहा कि वर्डप्रेस डिफ़ॉल्ट थीम के लिए पहली बार होगा। लाभ यह है कि यह अनुरोधों की संख्या को कम करता है और पृष्ठ का आकार घटाता है।

जो लोग साहसी हैं, वे ट्वेंटी ट्वेंटी को अभी गीथहब से डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी वर्तमान स्थिति में थीम के साथ खेल सकते हैं। एक बार जब यह स्थिर हो जाता है, नॉरेन और उनकी टीम इसे कोर में विलय करने और ट्राक पर विकास जारी रखने की योजना बनाती है। डिजाइन और विकास में योगदान करने के इच्छुक लोगों के लिए # कोर-थीम स्लैक चैनल में साप्ताहिक बैठकें होंगी। पहला सोमवार, 9 सितंबर, 2019, दोपहर 02:00 सीडीटी के लिए निर्धारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *